Wednesday, August 07, 2019

PROTEST, PURANI PENSION : मशाल जुलूस निकाल कर सीएम से मांगी पुरानी पेंशन

PROTEST, PURANI PENSION : मशाल जुलूस निकाल कर सीएम से मांगी पुरानी पेंशन


राब्यू, लखनऊ: राज्य कर्मचारियों को जितनी कठिनाई अपनी मांगें पूरी न होने से है, उतनी ही तकलीफ इसकी भी है कि मुद्दों को लगातार जानकारी में लाए जाने के बावजूद शासन के उच्चाधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने इसके विरोध में मंगलवार को सभी जिलों में मशाल जुलूस निकाला और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को 11 सूत्रीय मांगपत्र भेजकर आंदोलन की चेतावनी दी है। सुनवाई न होने पर परिषद ने 27 अगस्त को जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन की तैयारी भी शुरू कर दी है। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने मंगलवार को प्रदेश के सभी जिलों में धरना देकर अपनी मांगें उठाईं और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारियों को सौंपा। लखनऊ में भी कर्मचारी नेता बीएन सिंह की प्रतिमा पर एकत्र होकर कर्मचारियों ने सरकार के रवैये के प्रति विरोध जताया। परिषद अध्यक्ष हरिकिशोर तिवारी ने बताया कि निर्धारित व्यवस्थाओं के बावजूद विसंगतियों का समय पर निस्तारण न होने से कर्मचारियों में असंतोष बढ़ रहा है।

No comments:

Post a Comment

RECENT POSTS

BASIC SHIKSHA NEWS, PRIMARY KA MASTER : अभी तक की सभी खबरें/आदेश/निर्देश/सर्कुलर/पोस्ट्स एक साथ एक जगह, बेसिक शिक्षा न्यूज ● कॉम के साथ क्लिक कर पढ़ें ।

BASIC SHIKSHA NEWS, PRIMARY KA MASTER : अभी तक की सभी खबरें/ आदेश / निर्देश / सर्कुलर / पोस्ट्स एक साथ एक जगह , बेसिक शिक्षा न्यूज ●...