logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

एक करोड़ की ड्रग्स के साथ डायट का क्लर्क गिरफ्तार : संभावना व्यक्त की जा रही है वह कालेजों में ड्रग्स की सप्लाई करता था।

एक करोड़ की ड्रग्स के साथ डायट का क्लर्क गिरफ्तार : संभावना व्यक्त की जा रही है वह कालेजों में ड्रग्स की सप्लाई करता था।

मेरठ । पश्चिमी उत्तर प्रदेश में नशे का कारोबार लगातार बढ़ रहा है और युवाओं को नशे की लत लगायी जा रही है। डीआईजी की स्पेशल टीम ने शुक्रवार को रोहटा से मवाना डायट के क्र्लक को एक करोड़ से अधिक की कीमत की ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है। डीआईजी आशुतोष कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र में नशे का कारोबार चल रहा है। जिस पर उन्होंने स्पेशल टीम को लगाया था।

टीम ने रोहटा थाना क्षेत्र के गांव आलमगीरपुर से दीपक को 9 सौ ग्राम ड्रग्स ( बारबीट यूरेट) के साथ गिरफ्तार किया है। जिसकी कीमत पुलिस करीब एक करोड़ रुपये से अधिक बता रही है। उन्होंने बताया कि दीपक मवाना में स्थित डायट में क्र्लक है। उसने अपनी भाभी को गांव में प्रधानी का चुनाव भी लड़ाया है। पुलिस टीम आ यह जांच कर रही है कि वह इस ड्रग्स को कहां सप्लाई कर रहा था, संभावना व्यक्त की जा रही है वह कालेजों में ड्रग्स की सप्लाई करता था।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 एक करोड़ की ड्रग्स के साथ डायट का क्लर्क गिरफ्तार : संभावना व्यक्त की जा रही है वह कालेजों में ड्रग्स की सप्लाई करता था।
    👉 READ MORE 👆👇http://www.basicshikshanews.com/2015/12/blog-post_87.html

    ReplyDelete