FAKE, SALARY : अंकपत्र में टेंपरिंग कर बेसिक शिक्षा परिषद में नौकरी पाने वालों के वेतन पर रोक

FAKE, SALARY : अंकपत्र में टेंपरिंग कर बेसिक शिक्षा परिषद में नौकरी पाने वालों के वेतन पर रोक


प्रयागराज। बेसिक शिक्षा निदेशक ने गलत निदेशक ने सचिव बेसिक शिक्षा परिषद को दिया निर्देश आगरा से कहा गया है कि जांच पूरी होने तरीके से अंकपत्र में टेंपरिंग करके नौकरी पाने वाले शिक्षकों के वेतन जारी करने पर रोक लगा दिया है। सचिव बेसिक शिक्षा रोक लगा दिया है। 


सचिव बेसिक शिक्षा आगरा से कहा गया है परिषद को भेजे पत्र में निदेशक ने कहा कि जांच पूरी नहीं हो जाती किसी शिक्षक का वेतन नहीं रोका जाएगा। प्रदेश 2823 शिक्षकों की नियुक्ति गलत प्रमाणपत्रों के आधार पर किए जाने की शिकायत के बाद कि जांच पूरी होने आधार पर किए जाने की शिकायत के बाद के बाद ही इन शिक्षकों पर निर्णय होगा, इस हाईकोर्ट के आदेश के बाद निदेशक ने गलत अंकपत्र लगाने वाले शिक्षकों की तो दौरान इनका वेतन हाईकोर्ट के आदेश पर जारी नहीं होगा।

विवि की ओर से टेंपर्ड प्रमाणपत्रों की जांच नौकरी चली गई है, निदेशक बेसिक शिक्षा डॉ. सर्वेद्र विक्रम पूरी होने तक किसी प्रकार की कार्रवाई पर लेकिन अंकपत्र में टेंपरिंग करने वालों की बहादुर सिंह की ओर से जारी आदेश में रोक लगाते हुए इन शिक्षकों को वेतन नहीं जांच के लिए भीमराव आंबेडकर विवि कहा गया कि जब तक विवि की ओर से देने का आदेश दिया है। 

Post a Comment

0 Comments