CIRCULAR, MEETING, MOBILE : जनपद स्तर पर अधिकारियों को दो माह में एक बार समीक्षा मीटिंग में बुलाये जाने एवं इस अवधि के मध्य में विभागीय समीक्षा व्हाट्सएप अथवा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किये जाने के सम्बन्ध में।

CIRCULAR, MEETING, MOBILE : जनपद स्तर पर अधिकारियों को दो माह में एक बार समीक्षा मीटिंग में बुलाये जाने एवं इस अवधि के मध्य में विभागीय समीक्षा व्हाट्सएप अथवा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किये जाने के सम्बन्ध में।

मुख्य सचिव कार्यालय, उ0प्र0 शासन
प्रथम तल, लोक भवन, उत्तर प्रदेश सचिवालय, लखनऊ
दूरभाष संख्या: 0522-2238212, 2236296, फैक्स-2239283
email-csup@nic.in
संख्याः1068/पीएसएमएस/2019
दिनांक : 30 दिसम्बर, 2019
समस्त अपर मुख्य सचिव/प्रमख सचिव/सचिव, उत्तर प्रदेश शासन।

प्रायः देखने में आया है कि शासन व मुख्यालय स्तर पर जनपदीय अधिकारियों को बैठकों में बार-बार बुलाया जाता है, जिससे अनावश्यक रूप से कार्य बाधित होता है।
      इस सम्बन्ध में निर्देशित किया जाता है कि शासन व विभागाध्यक्ष मुख्यालय स्तर पर होने वाली बैठकों में जनपदीय अधिकारियों को आवश्यकतानुसार अधिकतम दो माह में एक बार बुलाया जाए। इस अवधि के मध्य में आवश्यकतानुसार जनपदीय अधिकारियों से e-mail, वीडियो कान्फ्रेंस या Whatsapp के माध्यम से विभागीय समीक्षा की जाए।
उक्त निर्देशों का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित किए जाने हेतु सर्वसम्बन्धित को सूचित किया जाए तथा इन निर्देशों के उल्लंघन पर उनके विरूद्ध समुचित कार्यवाही की जाए।

(राजेन्द्र कुमार तिवारी)
मुख्य सचिव, उत्तर प्रदेश शासन।
 दिनांक:30-12-2019

Post a Comment

0 Comments