logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

CM, RECRUITMENT : रोजगार के नाम पर भाजपा ने युवाओं को छला, भर्ती में कहीं धांधली तो कहीं शिक्षामित्र व युवा कर रहे आत्महत्या -पूर्व सीएम अखिलेश यादव

CM, RECRUITMENT : रोजगार के नाम पर भाजपा ने युवाओं को छला, भर्ती में कहीं धांधली तो कहीं शिक्षामित्र व युवा कर रहे आत्महत्या -पूर्व सीएम अखिलेश यादव



लखनऊ : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने युवाओं को रोजगार देने के वादे पर भाजपा सरकार पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा है कि रोजगार के नाम पर भाजपा ने युवाओं को छला है। युवाओं से किया गया कोई वादा नहीं पूरा किया गया।

अखिलेश यादव ने एक बयान जारी कर कहा कि प्रधानमंत्री आंकड़ों के जरिये जनता को भटकाने का काम कर रहे हैं। सपा सरकार में जिन बेरोजगार नौजवानों को रोजगार मिला था, वह भी उनसे छीना जा रहा है। लाखों बेरोजगार दर-दर ठोकरें खाने को मजबूर हैं। सत्ता के नशे में भाजपा सरकार संवेदनशून्य हो गई है। नौजवान अपनी जायज मांग भी उठाते हैं तो उन्हें लाठी-गोली का शिकार होना पड़ रहा है। फर्जी मुकदमे लगाकर जेल भेजा जा रहा है। गोरखनाथ मंदिर में मुख्यमंत्री से मिलने जा रहे बीपीएड अभ्यर्थियों पर लाठियां चलीं। सैकड़ों शिक्षामित्र और बेरोजगार नौजवान आत्महत्या कर चुके हैं।

भाजपा ने सत्ता में आने पर अधिकांश भर्तियां रोक दीं। कई भर्तियां शुरू होने से पहले पेपरलीक होने के बहाने से रोक दी गईं। भाजपा की नीति और नीयत दोनों में गड़बड़ है। वह जनता को बहकाने की कला में माहिर है लेकिन, अब उसकी काठ की हांडी दोबारा चढ़ने वाली नहीं है। जनता सच्चाई जानने लगी है और चुनाव में भाजपा को जवाब देगी।

Post a Comment

0 Comments