logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

GOVERNMENT ORDER, SALARY : नियत तिथि से पूर्व वेतन भुगतान करने के सम्बन्ध में शासनादेश जारी, मोहर्रम और गांधी जयंती के चलते राज्य कर्मचारियों का वेतन 28 सितम्बर को करने के सम्बन्ध में राज्य सरकार ने सभी डीएम और मुख्य कोषाधिकारियों को निर्देश भेज दिए ।

GOVERNMENT ORDER, SALARY : नियत तिथि से पूर्व वेतन भुगतान करने के सम्बन्ध में शासनादेश जारी, मोहर्रम और गांधी जयंती के चलते राज्य कर्मचारियों का वेतन 28 सितम्बर को करने के सम्बन्ध में राज्य सरकार ने सभी डीएम और मुख्य कोषाधिकारियों को निर्देश भेज दिए

लखनऊ । उत्तर प्रदेश सरकार ने मोहर्रम और गांधी जयंती के अवकाश के कारण राज्य कर्मचारियों और पेंशनरों को राहत दी है. सरकार ने फैसला किया कि इनकी तनख्वाह और पेंशन का भुगतान गुरुवार 28 सितम्बर को ही कर दिया जाएगा.

दरअसल 1 अक्टूबर को 9वीं मोहर्रम और 2 अक्टूबर को गांधी जयंती का अवकाश है. वहीं बैंकों में शुक्रवार यानी 29 सितंबर से 2 अक्टूबर तक अवकाश रहेगा. इसी को देखते हुए सरकार ने 28 सितम्बर को वेतन और पेंशन भुगतान करने के निर्देश जारी किया है.

इस संंबंध में राज्य सरकार ने सभी डीएम और मुख्य कोषाधिकारियों को निर्देश भेज दिए हैं ।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 GOVERNMENT ORDER, SALARY : नियत तिथि से पूर्व वेतन भुगतान करने के सम्बन्ध में शासनादेश जारी, मोहर्रम और गांधी जयंती के चलते राज्य कर्मचारियों का वेतन 28 सितम्बर को करने के सम्बन्ध में राज्य सरकार ने सभी डीएम और मुख्य कोषाधिकारियों को निर्देश भेज दिए ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2017/09/government-order-salary-28.html

    ReplyDelete