logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

UPPSS : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री दिनेश चंद्र शर्मा जी व महामन्त्री श्री जबर सिंह यादव ने शिक्षा मित्रों की मांगो का समर्थन करते हुए आंदोलन में हर सम्भव मदद का आश्वासन देने के साथ मुख्यमंत्री महोदय को भी लिखा पत्र ।

UPPSS : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री दिनेश चंद्र शर्मा जी व महामन्त्री श्री जबर सिंह यादव ने शिक्षा मित्रों की मांगो का समर्थन करते हुए आंदोलन में हर सम्भव मदद का आश्वासन देने के साथ मुख्यमंत्री महोदय को भी लिखा पत्र

परिवार की आंतरिक कलह का परिणाम सदैव विनाशकारी रहा है।इसी आंतरिक कलह का परिणाम आज सवा लाख शिक्षा मित्रों के परिवारों को सड़क पर ले आया है जोकि दुःखद व असहनीय है।
माननीय सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय शिक्षा मित्रों के पक्ष में नहीं हैं।मा सर्वोच्च न्यायालय द्वारा शिक्षा मित्रों का समायोजन रद्द किया गया है जिससे लाखों शिक्षा मित्र सड़क पर आंदोलन करने को विवश हैं ,जिन पर कतिपय जनपदों में पुलिस द्वारा लाठी चार्ज भी किया गया है।जिसकी मैं निंदा करता हूँ। हम अपने परिवार के सदस्यों को इस प्रकार लाठी खाने अथवा जान देने को अकेला नहीं छोड़ सकते हैं।
संकट अथवा विपत्ति में ही धैर्य व नेतृत्व की पहचान होती है।आज अपनी रोजी रोटी की लड़ाई में प्रदेश के शिक्षा मित्र किसी भी हद तक जाने को तैयार है।ऐसे में उनके नेतृत्व का धर्म व कर्तव्य बनता है कि शिक्षा मित्रों की इस   अजेय ताकत को सही दिशा दें, जिससे की यह रोजी रोटी का जायज आन्दोलन अराजकता का रूप धारण न करे जोकि सरकार को अपने वादे#शिक्षा मित्रों की जिम्मेदारी मेरी है।-मा श्री नरेन्द्र मोदी जी# से बच निकलने का बहाना बने।
 मैं इनके नेतृत्व से पुनः आग्रह करता हूँ कि सब एक साथ बैठे और लोकतांत्रिक व्यवस्था के अन्तर्गत आंदोलन संचालित करने की नीति तैयार करें।अपने आपको अकेला महसूस न करें।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 UPPSS : उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री दिनेश चंद्र शर्मा जी व महामन्त्री श्री जबर सिंह यादव ने शिक्षा मित्रों की मांगो का समर्थन करते हुए आंदोलन में हर सम्भव मदद का आश्वासन देने के साथ मुख्यमंत्री महोदय को भी लिखा पत्र ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2017/07/uppss.html

    ReplyDelete