logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

सुप्रीम कोर्ट LIVE - शिक्षामित्र प्रकरण -आज सुप्रीम कोर्ट में शिक्षामित्र मामले पर सुनवाई हुयी, केस शुरू होते ही जज साहब ने इस केस की फाइल बगल किया और सुनवाई का डेट 11 जुलाई और 9 मई 72825 के प्रकरण पर सुनवाई होगी तब तक स्टे रहेगा बरक़रार ।

सुप्रीम कोर्ट LIVE - आज की सुनवाई के लिए किसी भी शिक्षा मित्र साथी का पास नहीं बन पा रहा है शिक्षामित्रों को कोर्ट के अंदर जाने से रोका गया

🌑 ETV UP - शिक्षामित्रों पर सुप्रीम कोर्ट ने स्थगन आदेश को आगे बढ़ाया,इलाहाबाद हाईकोर्ट के फैसले पर था स्थगन आदेश,अगली सुनवाई 11 जुलाई को होगी जबकि 72825 के मामले पर सुनवाई 9 मई को होगी ।

🌑 72,825 टीईटी पास शिक्षकों का मामला,सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार को विचार करने को कहा,मामले की अगली सुनवाई 9 मई को होगी ।

🌑 लखनऊ-शिक्षामित्रों के मामले पर #SC में सुनवाई,भारी संख्या मे शिक्षामित्र सुप्रीम कोर्ट में मौजूद,सहायक शिक्षक पद पर समायोजन मामले में सुनवाई

🌑 सूत्र - आज की सुनवाई के लिए किसी भी शिक्षा मित्र साथी का पास नहीं बन पा रहा है शिक्षामित्रों को कोर्ट के अंदर जाने से रोका जा रहा है ।

🌑 सूत्र - भारत सरकार के एडवोकेट जनरल मुकुल रोहतगी जी भी शिक्षामित्रो की तरफ से सुप्रीम कोर्ट मे मौजूद रहेंगे और MHRD की तरफ से पक्ष भी रखेंगे ।

🌑 सुप्रीम कोर्ट LIVE-शिक्षामित्र मामला : सुनवाई 11 से होगा शुरू,1लाख 34 हजार शिक्षामित्रों के समायोजन पर सुनवाई सुप्रीम कोर्ट आज, 25 व 26 को भी होगी सुनवाई, राज्य सरकार और शिक्षामित्रों की ओर से जाने-माने वकील अदालत में रखेंगे पक्ष ।

प्रमुख वकील पी चिदम्बर जी, सलमान खुर्शीद जी और पराग
 त्रिपाठी जी कोर्ट पहुंचे ।
सुप्रीम कोर्ट LIVE - शिक्षामित्र प्रकरण -आज सुप्रीम कोर्ट में शिक्षामित्र मामले पर सुनवाई हुयी, केस शुरू होते ही जज साहब ने इस केस की फाइल बगल किया सम्भावना है मार्च या अप्रैल में सुनवाई की अगली लगे तब तक स्टे रहेगा बरक़रार  ।
शिक्षा मित्र प्रकरण पर 11 जुलाई का डेट लगा
72825 पर 9 मई का डेट लगा ।

Post a Comment

3 Comments

  1. 📌 सुप्रीम कोर्ट LIVE - आज की ऐतिहासिक सुनवाई के लिए किसी भी शिक्षा मित्र साथी का पास नहीं बन पा रहा है शिक्षामित्रों को कोर्ट के अंदर जाने से रोका गया
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2016/02/live.html

    ReplyDelete
  2. 📌 सुप्रीम कोर्ट LIVE - आज की ऐतिहासिक सुनवाई के लिए किसी भी शिक्षा मित्र साथी का पास नहीं बन पा रहा है शिक्षामित्रों को कोर्ट के अंदर जाने से रोका गया, प्रमुख वकील पी चिदम्बर जी, सलमान खुर्शीद जी और पराग त्रिपाठी जी कोर्ट पहुंचे ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2016/02/live.html

    ReplyDelete
  3. 📌 सुप्रीम कोर्ट LIVE - आज शिक्षामित्र प्रकरण पर ऐतिहासिक सुनवाई, बेसिक शिक्षा सचिव डी बी शर्मा जी, संजय सिन्हा
    जी साथ ही प्रमुख वकील पी चिदम्बर जी, सलमान खुर्शीद जी और पराग त्रिपाठी जी कोर्ट पहुंचे ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2016/02/live.html

    ReplyDelete