logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

शिक्षामित्र पद से समायोजित सहायक अध्यापकों के वेतन भुगतान के सम्बन्ध में बेसिक शिक्षा सचिव ने शासन को भेजा प्रस्ताव : क्लिक कर देखें ।

शिक्षामित्र पद से समायोजित सहायक अध्यापकों के वेतन भुगतान के सम्बन्ध में बेसिक शिक्षा सचिव ने शासन को भेजा प्रस्ताव : क्लिक कर देखें



समायोजित शिक्षको का वेतन भुगतान करने के लिए बेसिक शिक्षा परिषद इलाहाबाद ने शासन को प्रस्ताव भेज दिया है, यह निर्णय मा0 सुप्रीम कोर्ट के दृारा मा उच्च न्यायालय इलाहाबाद के दृारा समायोजित शिक्षको का समायोजन निरस्त करने के आर्डर पर मा0 सुप्रीम कोर्ट के द्वारा स्टे देने के बाद, बेसिक शिक्षा परिषद सचिव श्री सजंय सिन्हा जी द्वारा अब तक रूके हुए वेतन के भुगतान करने के लिए परिषद द्वारा शासन को अपना प्रस्ताव तैयार कर भेज दिया गया है, तथा मा सचिव परिषद श्री संजय सिन्हा जी द्वारा बताया गया कि दो तीन दिन में शासन द्वारा अादेश जारी कर दिया जाएगा! 

Post a Comment

2 Comments

  1. 📌 शिक्षामित्र पद से समायोजित सहायक अध्यापकों के वेतन भुगतान के सम्बन्ध में बेसिक शिक्षा सचिव ने शासन को भेजा प्रस्ताव : क्लिक कर देखें ।
    👉 READ MORE 👇👆 http://www.basicshikshanews.com/2015/12/blog-post_0.html

    ReplyDelete
  2. 📌 शिक्षामित्र पद से समायोजित सहायक अध्यापकों के वेतन भुगतान के सम्बन्ध में बेसिक शिक्षा सचिव ने शासन को भेजा प्रस्ताव : क्लिक कर देखें ।
    👉 READ MORE 👇👆 http://www.basicshikshanews.com/2015/12/blog-post_0.html

    ReplyDelete