शिक्षामित्र की जुबानी, बहस का सार : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती और शिक्षामित्र प्रकरण पर न्यूज अपडेट

सुप्रीम कोर्ट ब्रेकिंग सर्वप्रथम जज साहब ने  साहब ने प्रगति रिपोर्ट की मांग की उन्होंने राज्य सरकार से  अभी तक की गयी  कार्यवाही और नियुक्ति की जानकारी देने को कहा - राज्य सरकार द्वारा अपनी प्रगति की रिपोर्ट पेस कीफिर बहस के बाद कहा कि कोई भर्ती हो फुल अकादमिक कभी नहीं होगी , अब जूनियर भर्ती  में टेट वेटेज होगा सुप्रीम कोर्ट ने टेट वेटेज देने को राज्य से कहा ।

शिक्षामित्र साथियों सुप्रीम कोर्ट में आज वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीमती महालक्ष्मी पवनी जी द्वारा बहस किया गया। कि हमारी SLP आ रही है। बेसिक शिक्षा विभाग की SLP डाली जा चुकी है। साथ में और भी SLP आ रही हैं। सभी की स्वीकार होने के पश्चात एक साथ सुनवाई  होगी। और हमारे अधिवक्ता द्वारा पूर्ण आश्वासन दिया गया है कि जीत शिक्षामित्रों की होगी। विपक्षी द्वारा डाले गए इम्पलीमेन्ट को उसी दिन सुना जाएगा। 

  साथियों अभी तक हमारे अधिवक्ता की  पूरी फीस उपलब्ध नहीं हो पाई है। आप सभी से अनुरोध है कि एकजुट होकर अधिकतम सहयोग करें। जिससे हम सभी का भविष्य सुरक्षित हो सके। केवल कहने से कुछ नहीं होगा। सुप्रीम कोर्ट में फीस के बिना अधिवक्ता फाइल तक नहीं देखते। आप सभी बुद्धिमान है।  जिन जिलों को लक्ष्य मिला था। कल तक पूरा कर अधिवक्ता के चैम्बर में जमा करने का कष्ट करें।

   कोर्ट में अच्छे अधिवक्ता और साक्ष्य  केस जिता सकते हैं। इसमें से कोई भी कमजोर हुआ तो परिणाम बदल सकता है। गम्भीरता से विचार करें। साधारण अधिवक्ता केवल तारीख हासिल कर सकता है। उसके लिए कभी अपील नहीं कर सकता हूँ। जिस दिन सभी की SLP स्वीकार हो गई और उस पर बहस हो गई आपके सहयोग का कोई मतलब नहीं रह जाएगा। धन्यवाद 


आपका शिक्षामित्र साथी

    राम कुमार गुप्ता

 

2 comments:

  1. सुप्रीम कोर्ट ब्रेकिंग- बहस का सार : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News
    >> READ MORE @ http://www.basicshikshanews.com/2015/11/72825-latest-news.html

    ReplyDelete
  2. 📌👉शिक्षामित्र की जुबानी, बहस का सार : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती और शिक्षामित्र प्रकरण पर न्यूज अपडेट
    👉 READ MORE @ http://www.basicshikshanews.com/2015/11/72825-latest-news.html

    ReplyDelete

RECENT POSTS

BASIC SHIKSHA NEWS, PRIMARY KA MASTER : अभी तक की सभी खबरें/आदेश/निर्देश/सर्कुलर/पोस्ट्स एक साथ एक जगह, बेसिक शिक्षा न्यूज ● कॉम के साथ क्लिक कर पढ़ें ।

BASIC SHIKSHA NEWS, PRIMARY KA MASTER : अभी तक की सभी खबरें/ आदेश / निर्देश / सर्कुलर / पोस्ट्स एक साथ एक जगह , बेसिक शिक्षा न्यूज ●...

लोकप्रिय पोस्ट