logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

CIRCULAR, EHRMS, PORTAL : मानव सम्पदा पोर्टल पर डाटा अद्यावधिक (Vacancy Matrix) हेतु समयबद्ध फीडिंग के संबंध में आदेश जारी देखें।

CIRCULAR, EHRMS, PORTAL : मानव सम्पदा पोर्टल पर डाटा अद्यावधिक (Vacancy Matrix) हेतु समयबद्ध फीडिंग के संबंध में आदेश जारी देखें।


1591530767340903-0
1591530750525444-1
मानव सम्पदा पोर्टल पर डाटा समयबद्ध फीडिंग के सम्बन्ध में।

समस्त BSA, DC(MIS), EMIS Incharge एवं BEOs नोट करें:- व्हाट्सएप ग्रुप एवं वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बार-बार निर्देशित करने के उपरांत भी मानव संपदा पोर्टल पर विकासखंडवार मैपिंग, यू डायस कोड, स्कूल टाईप, नामांकन तथा वर्तमान में कार्यरत अध्यापक/शिक्षामित्र/अंशकालिक अनुदेशको की संख्या का अंकन आदि का डाटा अद्यावधिक करने हेतु सूचना एक्सेल शीट पर चाही गई थी, परंतु सूचना जनपदों से अद्यतन अप्राप्त है। जिससे यह स्पष्ट रूप से परिलक्षित हो रहा है कि आपके जनपद के DC(MIS), EMIS Incharge एवं BEOs द्वारा उपर्युक्त कार्यो में शिथिलता बरती जा रही है और शासकीय आदेशों की अवहेलना की जा रही है।  
         अंतिम चेतावनी देते हुए निर्देशित किया जाता है कि दिनांक 12.062020 तक सूचना प्राप्त नहीं कराई गई तो आपके लिए उच्च स्तर पर कार्यवाही करने हेतु बाध्य होना पड़ेगा।
    संलग्न पत्र को ध्यान से पढ़ें और शत-प्रतिशत कड़ाई से अनुपालन कराना सुनिश्चित करें।

Post a Comment

0 Comments