logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

ONLINE APPLICATION, INTERDISTRICT TRANSFER : अंतर्जनपदीय तबादले के लिए आवेदन की मियाद बढ़ी, अब 23 जनवरी की बजाए 29 जनवरी की तक लिए जाएंगे ऑनलाइन आवेदन

APPLICATION, INTERDISTRICT TRANSFER : अंतर्जनपदीय तबादले के लिए आवेदन की मियाद बढ़ी, अब 23 जनवरी की बजाए 29 जनवरी की तक लिए जाएंगे ऑनलाइन आवेदन

इलाहाबाद : परिषदीय शिक्षकों के अंतर जिला तबादले के लिए आवेदन की मियाद बढ़ गई है। अब 23 जनवरी की बजाए 29 जनवरी की शाम पांच बजे तक ऑनलाइन आवेदन लिए जाएंगे। बेसिक शिक्षा परिषद ने यह कदम यूपी डेस्को की वेबसाइट दो दिन बंद रहने के कारण उठाया है। ऐसे में तबादलों की काउंसिलिंग व सत्यापन के साथ ही स्थानांतरण सूची जारी होने में भी विलंब होना तय है।

बेसिक शिक्षा परिषद के प्राथमिक व उच्च प्राथमिक स्कूलों के शिक्षक बीते 16 जनवरी से अंतर जिला तबादले के लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं। इसकी अंतिम तारीख 23 जनवरी शाम पांच बजे तक तय की थी। परिषद ने अंतिम तारीख करीब आने से पहले ही आवेदन की समय सीमा बढ़ाकर 29 जनवरी शाम पांच बजे कर दी है।

INTERDISTRICT TRANSFER, BASIC SHIKSHA NEWS, GOVERNMENT ORDER, CIRCULAR : अंतर्जनपदीय स्थानांतरण हेतु उच्च न्यायालय में योजित याचिकाओं के क्रम में महिला अध्यापिकाओं की विशेष परिस्थितियों का परीक्षण कर 5 वर्ष के प्रतिबंध से छूट देते हुए स्थानांतरित किये जाने के सम्बन्ध में आदेश जारी ।

Post a Comment

0 Comments