logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

शिक्षक दंपती को अलग-अलग मिलेगा हाउसिंग एलाउंस : शिक्षकों को 17,140 रुपये लाभ अभी तक नहीं मिला है उनके लिए संगठन करेगा संघर्ष

शिक्षक दंपती को अलग-अलग मिलेगा हाउ¨सग एलाउंस : शिक्षकों को 17,140 रुपये लाभ अभी तक नहीं मिला है उनके लिए संगठन करेगा संघर्ष

हरदोई, जागरण संवाददाता : उत्तर-प्रदेश प्राथमिक शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष दिनेश चंद्र शर्मा का जनपद आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर उन्होंने बताया कि शिक्षक दंपती को हाउ¨सग एलाउंस देने का शासनादेश शीघ्र निर्गत होगा।
प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि जिन शिक्षकों को 17,140 रुपये लाभ अभी तक नहीं मिला है उनके लिए संगठन संघर्ष करेगा। नगर क्षेत्र में शिक्षकों की भर्ती के लिए शासन से मांग की गई है। उन्होंने कहा कि पुरानी पेंशन नीति व मृतक आश्रितों की शिक्षक पद पर नियुक्ति कराकर ही संगठन दम लेगा। प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष शिवशंकर पांडेय ने कहा कि संगठन शिक्षकों की सेवा के लिए सदैव संघर्षरत हैं। शिक्षकों का मांग पत्र शासन को भेज दिया गया है उनका निराकरण हर हाल में कराया जाएगा।

उन्होंने बताया कि बेसिक शिक्षा परिषद से संगठन के शिष्ट मंडल की वार्ता हुई। उन्होंने शीघ्र ही समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया है। प्रांतीय अध्यक्ष का स्वागत करने वालों में प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष व जिलाध्यक्ष शिवशंकर पांडेय, दिलीप गुप्ता , प्रशांत त्रिवेदी, राजीव त्रिपाठी, रमेश शंकर, अमित कनौजिया, अनंतराम पांडेय, अर्तयामी बाजपेई, करुणेंद्र प्रताप ¨सह , आलोक द्विवेदी व अखिलेंद्र पांडेय आदि मौजूद रहे।

Post a Comment

0 Comments