logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

शिक्षामित्र संगठन के प्रदेश अध्यक्षों की जुबानी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बढ़ी उम्मीद,सितंबर से नवंबर तक वेतन मिलने की उम्मीद बढ़ी : क्लिक कर पढ़ें, बंटी मिठाईया, बधाईयां, दिया धन्यवाद/आभार, 24 फरवरी को भी शिक्षामित्रों के पक्ष में निर्णय की उम्मीद जताई।

शिक्षामित्र संगठन के प्रदेश अध्यक्षों की जुबानी : क्लिक कर पढ़ें, बधाईयां, दिया धन्यवाद/आभार, 24 फरवरी को भी शिक्षामित्रों के पक्ष में निर्णय की उम्मीद जताई।

#ShikshMitra लखनऊ-शिक्षामित्रों को जागी वेतन मिलने की आस,सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बढ़ी उम्मीद,सितंबर से नवंबर तक वेतन मिलने की उम्मीद


#ShikshaMitra दिल्ली - शिक्षामित्र संगठन के प्रदेश अध्यक्ष ने #Etv को दिया धन्यवाद,24 फरवरी के बाद भी शिक्षामित्रों के पक्ष निर्णय की उम्मीद

#ShikshaMitra लखनऊ - शिक्षामित्रों मामले पर मंत्री अहमद हसन का बयान, सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत,सीएम के प्रयासों से ही न्याय की जगी आस ।

√प्रिय शिक्षा मित्र भाइयों बहनो के तरफ से महान अधिवक्ता पी चितंम्बरम जी, पराग त्रिपाठी जी, के के बेडूगोपाल जी, दुष्यंत दवे जी, अमित सिब्बल जी, महाधिवक्ता बिजय बहादुर सिंह जी, एम आर शमशाद जी, एडवोकेट अभिषेक श्रीवास्तव जी के कडी मेहनत करने के लिए धन्यवाद जिनके बहस के बाद मा.सुप्रीम कोर्ट ने मा हाईकोर्ट इलाहाबाद के आदेश पर स्टे कर दिया है पूरे प्रदेश के शिक्षा मित्रो मे खुशी की लहर दौड़ गई है मित्रों हमारी रणनीति कामयाब हो गई! मित्रो एक बात और इन वकीलो के अलावा किसी भी वकील को बोलने का मौका नहीं मिला है बेवज़ह लोगों को गुमराह न किया जाए फाइनल सुनवाई 24 फरवरी को होना है अब शिक्षा मित्रो का रूका हुआ वेतन एरियर का भुगतान होगा तथा 12 सितम्बर के पहले के तरह शिक्षा मित्र शिक्षक बने रहेंगे और पूर्व की भांति सभी सुविधाएं बहाल हो गई है एक बात और कोर्ट के स्टेटस आने पर सब सामने आ जाएगा! खास करके उन शहीदों शिक्षा मित्रो को नमन करते हैं जो आज हमारे बीच नहीं हैं! मा मुख्य मंत्री जी को, मा बेसिक शिक्षा मंत्री जी, पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री जी, सचिव बेसिक शिक्षा, बेसिक शिक्षा निदेशक, सचिव बेसिक शिक्षा परिषद, उप निदेशक गणेश जी को दिली मुबारकबाद देते हैं!
धन्यवाद ------आप का, गाजी इमाम आला/जितेन्द्र शाही (उत्तर प्रदेश प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ)

यहां क्लिक कर पूरी खबर पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट ने इलाहाबाद हाई कोर्ट के 1,72000 शिक्षामित्रों के हटाने के आदेश पर रोक लगाई : सुप्रीम कोर्ट का यह फैसला उत्तर प्रदेश सरकार और बेसिक शिक्षाबोर्ड का अपीलों पर आया,  मामले की अगली सुनवाई 24 फरवरी को होगी। 

शिक्षामित्रों ने बांटी मिठाई, घरों में जश्न :

सुप्रीम कोर्ट से स्टे की सूचना मिलने पर शिक्षामित्र झूम उठे और घरों में जश्न का माहौल रहा। सोमवार को आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन ने डायट परिसर में एकत्र होकर एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाइयां दीं। 

जिलाध्यक्ष अश्वनी त्रिपाठी ने सहयोग के लिए शिक्षामित्रों के प्रति आभार जताया। मंडलीय मंत्री शारदा शुक्ला ने कहा कि संघर्ष कभी बेकार नहीं जाता जिसका प्रमाण सुप्रीम कोर्ट ने दे दिया है। 

शिक्षामित्रों ने अफसरों से तत्काल वेतन जारी करने की मांग की है। जश्न मनाने वालों में राजेश गौतम, मो. अख्तर, मनीष इकबाल, लालजी तिवारी, मनोरमा मिश्रा, संदीप तिवारी आदि शामिल थे।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 शिक्षामित्र संगठन के प्रदेश अध्यक्षों की जुबानी सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बढ़ी उम्मीद,सितंबर से नवंबर तक वेतन मिलने की उम्मीद बढ़ी : क्लिक कर पढ़ें, बधाईयां, दिया धन्यवाद/आभार, 24 फरवरी को भी शिक्षामित्रों के पक्ष में निर्णय की उम्मीद जताई।
    👉 READ MORE 👆👇http://www.basicshikshanews.com/2015/12/24_7.html

    ReplyDelete