logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

SHIKSHAK BHARTI, WEBSITE : परिषदीय स्कूलों की 68500 शिक्षक भर्ती परीक्षा के पुनर्मूल्यांकन की वेबसाइट तैयार, कल से होंगे आवेदन

SHIKSHAK BHARTI, WEBSITE : परिषदीय स्कूलों की 68500 शिक्षक भर्ती परीक्षा के पुनर्मूल्यांकन की वेबसाइट तैयार, कल से होंगे आवेदन

 इलाहाबाद : परिषदीय स्कूलों की 68500 सहायक अध्यापक भर्ती की लिखित परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन के लिए वेबसाइट तैयार हो गई है। गुरुवार से इसके लिए ऑनलाइन आवेदन लिए जाएंगे। परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय इस संबंध में विस्तृत दिशा निर्देश बुधवार को जारी करेगा।

शिक्षक भर्ती की लिखित परीक्षा में गड़बड़ियों की उच्च स्तरीय जांच समिति की रिपोर्ट मिलने के बाद मुख्यमंत्री ने अभ्यर्थियों के उन आरोपों का संज्ञान लिया है, जिसमें कहा गया है कि मूल्यांकन सही से नहीं हुआ। अब दोबारा मूल्यांकन के लिए हर अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकता है।

शासन ने इसकी वेबसाइट व प्रोफार्मा तैयार करा लिया है। अभ्यर्थी गुरुवार से आवेदन कर सकेंगे। परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय इस संबंध में बुधवार को वेबसाइट का एड्रेस व अन्य निर्देश जारी करेगा। आवेदन 20 अक्टूबर तक लिए जाएंगे। साथ ही किसी अभ्यर्थी को दोबारा मूल्यांकन के लिए भुगतान भी नहीं देना होगा।


   

Post a Comment

0 Comments