logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

SUSPENSION : पीएम मोदी और सीएम योगी को टीचर ने दिया टीईटी पास करने का चैलेंज, ये निकला नतीजा बीएसए ने शिक्षक को किया निलम्बित


OneIndiaसमाचार

SUSPENSION : पीएम मोदी और सीएम योगी को टीचर ने दिया टीईटी पास करने का चैलेंज, ये निकला नतीजा बीएसए ने शिक्षक को किया निलम्बित

मिर्जापुर। यूपी के मुर्जापुर में एक शिक्षक ने पीएम मोदी और सीएम योगी को सोशल मीडिया पर खुलेआम चैलेंज दिया जिसका खामियाजा शिक्षक को स्वंय भुगतना पड़ा। दरअसल शिक्षक ने प्रधानमंजत्री और मुख्यमंत्री योगी को व्हाट्सएप ग्रुप में चैलेंज कर मैसेज भेजा था जिसमें लिखा था कि अगर हिम्मत है तो पहले टीईटी की परीक्षा पास करके दिखाएं फिर जाकर पीएम और सीएम बनें।

शिक्षा विभाग के ग्रुप में डाला मैसेज

छानबे विकास खंड के पूर्व माध्यमिक विद्यालय गौरा में शिक्षक के पद पर तैनात शिवनाथ प्रजापति नामक शिक्षक ने 21 सितंबर को बेसिक शिक्षा विभाग से संबंधित एक व्हाट्सएप ग्रुप में खुलेआम पीएम और सीएम को चैलेंज देते हुए टीईटी से संबंधित मैसेज डाला।

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खुला चैलेंज देते हुए लिखा कि अगर हिम्मत हो तो पहले टीईटी परीक्षा पास करे फिर पीएम और सीएम बनें।

बीएसए ने शिक्षक को किया निलंबित

ग्रुप में मैसेज को देखते ही इसकी शिकायत खंड शिक्षा अधिकारी छानबे ने बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रवीण तिवारी से की। मामला संज्ञान में आते ही बेसिक शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक शिवनाथ प्रजापति को सोशल मीडिया पर पीएम और सीएम जैसे सम्मानित पद के खिलाफ अमर्यादित टिप्पड़ी व अनुशासन हीनता करने के कारण तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए उन्हें बीआरसी छानावे से सम्बद्ध कर दिया।

ये भा योगी सरकार ने खुलवाई पं. दीनदयाल उपाध्याय की रहस्यमय मौत की फाइल, बनेगा चुनावी मुद्दा

source: oneindia.com

Post a Comment

0 Comments