logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

UPTET, BSA, SHIKSHAMITRA : प्रदेश भर के सभी बेसिक शिक्षा अधिकारियों से उन शिक्षामित्रों की सूची मांगी गई है जो हैं टीईटी उत्तीर्ण, जारी आदेश भी देखें ।

UPTET, BSA, SHIKSHAMITRA : प्रदेश भर के सभी बेसिक शिक्षा अधिकारियों से उन शिक्षामित्रों की सूची मांगी गई है जो हैं टीईटी उत्तीर्ण, जारी आदेश भी देखें ।

लखनऊ । प्रदेश भर के सभी बेसिक शिक्षा अधिकारियों से उन शिक्षामित्रों की सूची मांगी गई है जो टीईटी उत्तीर्ण हैं। शिक्षा निदेशक बेसिक के शिविर कार्यालय से उप शिक्षा निदेशक गणोश कुमार ने बीएसए को इस संबंध में पत्र भेजा है। माना जा रहा है कि ऐसे शिक्षामित्रों के संबंध में सरकार निर्णय ले सकती है।

📌 CIRCULAR, SHIKSHAMITRA, UPTET : प्रदेश भर के टीईटी पास समायोजित सहायक अध्यापकों (शिक्षामित्रों) की प्रदेश भर में पास संख्या रामसहोदर राजपूत के आरटीआई का जवाब देने के लिए सूची उपलब्ध कराए जाने के सम्बन्ध में ।

टीईटी पास शिक्षामित्रों की मांगी सूची : प्रदेश भर के सभी बेसिक शिक्षा अधिकारियों से उन शिक्षामित्रों की सूची मांगी गई है जो टीईटी उत्तीर्ण हैं। शिक्षा निदेशक बेसिक के शिविर कार्यालय से उप शिक्षा निदेशक गणोश कुमार ने बीएसए को इस संबंध में पत्र भेजा है। माना जा रहा है कि ऐसे शिक्षामित्रों के संबंध में सरकार निर्णय ले सकती है।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 UPTET, BSA, SHIKSHAMITRA : प्रदेश भर के सभी बेसिक शिक्षा अधिकारियों से उन शिक्षामित्रों की सूची मांगी गई है जो हैं टीईटी उत्तीर्ण, जारी आदेश भी देखें ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2017/08/uptet-bsa-shikshamitra.html

    ReplyDelete