logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

SHIKSHAMITRA, MEETING : शिक्षामित्रों की एक भी मांग स्वीकार नहीं, शासन ने सुनाई अपनी मंशा समायोजित हो चुके शिक्षामित्रों को 10000/ माह मानदेय और असमायोजित को 3500/माह मानदेय, निकालेंगें सीधी भर्ती शिक्षा मित्रों को देंगे वेटज कितना यह कन्फर्म नहीं ।

MEETING : शिक्षामित्रों की एक भी मांग स्वीकार नहीं, शासन ने सुनाई अपनी मंशा समायोजित हो चुके शिक्षामित्रों को 10000/ माह मानदेय और असमायोजित को 3500/माह मानदेय, निकालेंगें सीधी भर्ती शिक्षा मित्रों को देंगे वेटज कितना यह कन्फर्म नहीं ।

#शिक्षामित्र_प्रकरण_अपडेट - जितनी भी मांगे शिक्षामित्र संगठनों की ओर से रखी गई थी उसमें से शिक्षामित्रों की एक भी मांग स्वीकार नही की गई। शासन ने सिर्फ अपनी मंशा सुनाई की समायोजित हो चुके शिक्षा मित्रों को 10000/ माह मानदेय और असमायोजित को 3500/माह मानदेय पर रख सकते हैं। हम सीधी भर्ती निकालेंगे और उसमें शिक्षा मित्रों को वेटज कितना देंगें यह कन्फर्म नहीं ।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 SHIKSHAMITRA, MEETING : शिक्षामित्रों की एक भी मांग स्वीकार नहीं, शासन ने सुनाई अपनी मंशा समायोजित हो चुके शिक्षामित्रों को 10000/ माह मानदेय और असमायोजित को 3500/माह मानदेय, निकालेंगें सीधी भर्ती शिक्षा मित्रों को देंगे वेटज कितना यह कन्फर्म नहीं ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2017/07/shikshamitra-meeting-10000-3500.html

    ReplyDelete