logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

BSA, SHIKSHAMITRA : बीएसए प्रतापगढ़ ने समायोजित शिक्षक/ शिक्षामित्रों के भविष्य को सुरक्षित रखने हेतु उचित निर्णय लेने और पुर्वविचार याचिका दाखिल करने के सम्बन्ध में शिक्षा निदेशक (बेसिक) उत्तर प्रेदश को दिये गये ज्ञापन के आधार पर लिखा पत्र ।

BSA, SHIKSHAMITRA  : बीएसए प्रतापगढ़ ने समायोजित शिक्षक/ शिक्षामित्रों के भविष्य को सुरक्षित रखने हेतु उचित निर्णय लेने और पुर्वविचार याचिका दाखिल करने के सम्बन्ध में शिक्षा निदेशक (बेसिक) उत्तर प्रेदश को दिये गये ज्ञापन के आधार पर लिखा पत्र

📌 SHIKSHAMITRA, SUPREME COURT : सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई है मुहर, शिक्षामित्र समायोजन हुआ है रद्द, यूपी जगह-जगह जोरदार प्रदर्शन जारी,  केन्द्र और यूपी सरकार ने अब तक नहीं तोड़ी चुप्पी । यूपी सरकार यदि चाहे तो बनाये रख सकेगी शिक्षामित्र पद पर, क्लिक कर आर्डर हिन्दी में भी पढ़े और डाउनलोड करें ।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 BSA, SHIKSHAMITRA : बीएसए प्रतापगढ़ ने समायोजित शिक्षक/ शिक्षामित्रों के भविष्य को सुरक्षित रखने हेतु उचित निर्णय लेने और पुर्वविचार याचिका दाखिल करने के सम्बन्ध में शिक्षा निदेशक (बेसिक) उत्तर प्रेदश को दिये गये ज्ञापन के आधार पर लिखा पत्र ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2017/07/bsa-shikshamitra.html

    ReplyDelete