logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

UPJHSS : उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल (पूर्व माध्यमिक) शिक्षक संघ ने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री महोदय से जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी लखीमपुर खीरी को तत्काल निलम्बित करने की मांग की ।

UPJHSS : उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल (पूर्व माध्यमिक) शिक्षक संघ ने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री महोदय से जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी लखीमपुर खीरी को तत्कार निलम्बित करने की मांग की ।

कल दिनाँक 19 .04.17 को बेसिक शिक्षा अधिकारी लखीमपुर खीरी द्वारा एक सहायक अध्यापिका को कक्षा में सोते पाते हुए बिना स्पष्टीकरण नोटिस दिए निलंबित कर दिया है जोकि असंवैधानिक है अगर आज की दिनाँक में बिना शर्त निलबंन वापसी की कार्यवाही नहीं की तो *उत्तर प्रदेश जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ लखीमपुर खीरी* आंदोलन के लिए बाध्य होगा ।

इसके साथ BSA के स्टेनो विजय बाबू ने शिक्षिका की फोटो खींचकर फिर वायरल करके जघन्य अपराध किया है । स्टेनो विजय के द्वारा पूर्व में कई विभाग के प्रतिकूल कार्य किये गये हैं जिस कारण इनको असम्बद्ध किया गया था परंतु ये गैर कानूनी रूप से जमे बैठे हैं । इनको भी तत्काल हटाया जाय ।

BSA और स्टेनो द्वारा पूर्व में भी जाँच के नाम पर लूटखसोट की जा रही है तथा शिक्षकों का आये दिन शोषण और असम्मान किया जा रहा है जिसे अब सहन नही किया जायेगा । तथा इसकी जांच की मांग की जायेगी । शिक्षक का सम्मान सर्वोपरि है ।।

सभी शिक्षकों का सहयोग अपेक्षित है ।।

*श्री विनोद मिश्रा (जिलाध्यक्ष)*

*श्री संतोष भार्गव (जिलामहामंत्री)*

*उत्तर प्रदेश जूनियर हाईस्कूल शिक्षक संघ लखीमपुर खीरी*

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 UPJHSS : उत्तर प्रदेशीय जूनियर हाईस्कूल (पूर्व माध्यमिक) शिक्षक संघ ने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री महोदय से जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी लखीमपुर खीरी को तत्काल निलम्बित करने की मांग की ।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2017/04/upjhss.html

    ReplyDelete