logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

BPED, PROTEST : बीपीएड बेरोजगारों को आचार संहिता का डर, बीपीएड धारकों ने मुख्यमंत्री से मांग की कि वे अधिकारियों को चुनाव से पहले भर्ती प्रक्रिया पूरा कराने का आदेश दें।

BPED, PROTEST : बीपीएड बेरोजगारों को आचार संहिता का डर, बीपीएड धारकों ने मुख्यमंत्री से मांग की कि वे अधिकारियों को चुनाव से पहले भर्ती प्रक्रिया पूरा कराने का आदेश दें।

जासं, इलाहाबाद : विधानसभा चुनाव की सरगर्मी ने बीपीएड बेरोजगारों को परेशान कर दिया है। उन्हें आचार संहिता का डर सताने लगा है। कारण खेल अनुदेशकों की भर्ती की मेरिट लिस्ट अभी तक जारी नहीं हो सकी है।

बीपीएड धारकों का कहना है कि सपा सरकार की पहल पर बेरोजगारों को रोजगार व खेल को बढ़ावा देने के उद्देश्य से उच्च प्राथमिक विद्यालयों में संविदा पर खेल अनुदेशकों की भर्ती प्रक्रिया चल रही है। भर्ती प्रक्रिया शुरू होने के तीन महीने बाद भी अधिकारियों की लापरवाही से न तो मेरिट लिस्ट जारी हुई और न ही काउंसिलिंग की तारीख तय हो पाई है।

बीपीएड धारकों ने मुख्यमंत्री से मांग की कि वे अधिकारियों को चुनाव से पहले भर्ती प्रक्रिया पूरा कराने का आदेश दें। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो 27 दिसंबर को लखनऊ में बड़ा आंदोलन किया जाएगा। ज्ञापन सौंपने वालों में धीरेंद्र प्रताप यादव, श्रवण कुमार, बिंदू, पंकज यादव, र}ेश यादव, वीरेंद्र, सुनील मिश्र, अनिल यदुवंशी, शशांक शेखर, बृजेश यादव, ज्ञान बाबू, ओम शंकर आदि शामिल रहे।

जासं, इलाहाबाद : विधानसभा चुनाव की सरगर्मी ने बीपीएड बेरोजगारों को परेशान कर दिया है। उन्हें आचार संहिता का डर सताने लगा है। कारण खेल अनुदेशकों की भर्ती की मेरिट लिस्ट अभी तक जारी नहीं हो सकी है। 1बीपीएड धारकों का कहना है कि सपा सरकार की पहल पर बेरोजगारों को रोजगार व खेल को बढ़ावा देने के उद्देश्य से उच्च प्राथमिक विद्यालयों में संविदा पर खेल अनुदेशकों की भर्ती प्रक्रिया चल रही है। भर्ती प्रक्रिया शुरू होने के तीन महीने बाद भी अधिकारियों की लापरवाही से न तो मेरिट लिस्ट जारी हुई और न ही काउंसिलिंग की तारीख तय हो पाई है। बीपीएड धारकों ने मुख्यमंत्री से मांग की कि वे अधिकारियों को चुनाव से पहले भर्ती प्रक्रिया पूरा कराने का आदेश दें। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो 27 दिसंबर को लखनऊ में बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

ज्ञापन सौंपने वालों में धीरेंद्र प्रताप यादव, श्रवण कुमार, बिंदू, पंकज यादव, र}ेश यादव, वीरेंद्र, सुनील मिश्र, अनिल यदुवंशी, शशांक शेखर, बृजेश यादव, ज्ञान बाबू, ओम शंकर आदि शामिल रहे।डीएम कार्यालय पर प्रदर्शन करते बीपीएड अभ्यर्थी।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 BPED, PROTEST : बीपीएड बेरोजगारों को आचार संहिता का डर, बीपीएड धारकों ने मुख्यमंत्री से मांग की कि वे अधिकारियों को चुनाव से पहले भर्ती प्रक्रिया पूरा कराने का आदेश दें।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2016/12/bped-protest.html

    ReplyDelete