logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

ANUDESHAK : अनुदेशकों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, सड़क जाम करने जा रहे अनुदेशकों को पुलिस ने रोका, उनकी यह भी मांग है कि महिलाओं को वैतनिक प्रसूति अवकाश दिया जाए, अनुदेशकों के लिए स्थानांतरण की व्यवस्था भी लागू की जाए।

ANUDESHAK : अनुदेशकों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, उनकी यह भी मांग है कि महिलाओं को वैतनिक प्रसूति अवकाश दिया जाए, अनुदेशकों के लिए स्थानांतरण की व्यवस्था भी लागू की जाए।

लखनऊ : पूर्व माध्यमिक अनुदेशक कल्याण समिति के अध्यक्ष राकेश पटेल की अगुआई में अनुदेशकों ने शनिवार को लक्ष्मण मेला स्थल पर अर्द्धनग्न हो कर प्रदर्शन किया। प्रदेश कोषाध्यक्ष रणवीर सिंह ने बताया कि अनुदेशकों की मांग है कि उन्हें समायोजित करते हुए रेग्युलर किया जाए। इस मांग के समर्थन में 23 अगस्त से रणवीर सिंह, प्रशांत पाण्डेय, संजय मौर्या, अमित वर्मा, अरुण, विनोद कुमार, सर्वेश यादव अनशन कर रहे हैं।

उनकी यह भी मांग है कि महिलाओं को वैतनिक प्रसूति अवकाश दिया जाए। अनुदेशकों के स्थानांतरण की व्यवस्था लागू की जाए। राकेश पटेल ने कहा कि अगर रविवार तक उनकी मांगें न पूरी हुईं तो सोमवार को विधान भवन के सामने प्रदर्शन किया जाएगा।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 ANUDESHAK : अनुदेशकों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन, सड़क जाम करने जा रहे अनुदेशकों को पुलिस ने रोका, उनकी यह भी मांग है कि महिलाओं को वैतनिक प्रसूति अवकाश दिया जाए, अनुदेशकों के लिए स्थानांतरण की व्यवस्था भी लागू की जाए।
    👉 http://www.basicshikshanews.com/2016/08/anudeshak_28.html

    ReplyDelete