logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

पदोन्नति पाए दलित शिक्षक पदावनत होते ही हड़ताल पर चले जाएंगे : आरक्षण समर्थक संघर्ष समिति की बैठक में यह फैसला किया गया।

पदोन्नति पाए दलित शिक्षक पदावनत होते ही हड़ताल पर चले जाएंगे : आरक्षण समर्थक संघर्ष समिति की बैठक में यह फैसला किया गया।

लखनऊ । बैकलॉग कोटे से पदोन्नति पाए बेसिक शिक्षकों को पदावनत किया गया तो वे हड़ताल पर चले जाएंगे। आरक्षण समर्थक संघर्ष समिति की बैठक में यह फैसला किया गया। वहीं, सुप्रीम कोर्ट के आदेश की आड़ में गलत ढंग से पदावनति करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को आरक्षण समर्थक शिक्षकों और कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर विरोध भी जताया।

दलित शिक्षकों और कर्मचारियों ने लोकसभा में आरक्षण बिल न लाए जाने पर भी गहरी नाराजगी जताई। संघर्ष समिति के बैनर तले फील्ड हॉस्टल कार्यालय में सभा की और राज्य सरकार के खिलाफ भी आरपार की लड़ाई लड़ने का ऐलान किया। सभा में तय हुआ कि बैकलॉग पदोन्नति को नजरअंदाज करते हुए अगर 50 हजार शिक्षकों को पदावनत किया गया तो वे उसी वक्त हड़ताल पर चले जाएंगे।

Post a Comment

1 Comments

  1. 📌 पदोन्नति पाए दलित शिक्षक पदावनत होते ही हड़ताल पर चले जाएंगे : आरक्षण समर्थक संघर्ष समिति की बैठक में यह फैसला किया गया।
    👉 READ MORE 👆👇 http://www.basicshikshanews.com/2015/11/blog-post_871.html

    ReplyDelete