logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

बुलंदशहर बीएसए को दफ्तर में पीटा, शिक्षक नेता पर तानी पिस्टल : बीएसए ने लिखाई तहरीर-

बुलंदशहर बीएसए को दफ्तर में पीटा, शिक्षक नेता पर तानी पिस्टल : बीएसए ने लिखाई तहरीर-

लखनऊ। बुलंदशहर में स्कूल प्रबंध समिति को लेकर चल रहे विवाद में बेसिक शिक्षा अधिकारी (बीएसए) द्वारा अपने पक्ष में कार्य न करने पर खफा पूर्व प्रबंधक ने दफ्तर में बीएसए को धुन डाला। वहां मौजूद शिक्षक नेता ने विरोध किया तो उन पर पिस्टल तान दी। जमकर गाली-गलौज के बाद पूर्व प्रबंधक धमकी देकर फरार हो गया।

बीएसए ने आरोपी पूर्व प्रबंधक के खिलाफ तहरीर दी है। शुक्रवार को बीएसए कार्यालय में शिक्षामित्रों का धरना-प्रदर्शन चल रहा था। इस दौरान सपा के जिला महासचिव मुकेश यादव बीएसए महेश चंद के दफ्तर में आए और किसी मामले पर दोनो चर्चा कर थे। तभी मुंशीलाल जूनियर हाईस्कूल खुर्जा जंक्शन के पूर्व प्रबंधक अगिनेश शर्मा ने वहां पहुंचे और बीएसए को पीटना शुरू कर दिया।

सपा जिला महासचिव देखते ही रह गए। मौके पर मौजूद प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र यादव ने विरोध किया और पूर्व प्रबंधक को पकडऩे का प्रयास किया तो उसने सुरेंद्र पर पिस्टल तान दी। उन्हें जान से मारने की धमकी दी और फरार हो गया। कुछ शिक्षकों ने बाइक लेकर पूर्व प्रबंधक का पीछा किया, लेकिन वह हाथ नहीं आ सका।

बीएसए महेश चंद तत्काल मामले की जानकारी जिलाधिकारी बी चंद्रकला और एसपी सिटी राजेश कुमार को दी। बीएसए ने आरोपी पूर्व प्रबंधक केकोतवाली में तहरीर दी। पुलिस ने उन्हें जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेज दिया है। बीएसए का कहना है कि प्रबंध समिति के मामले से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। इसमें कुछ नहीं कर सकता। शुक्रवार दोपहर इसी बात से बौखलाकर आते ही पूर्व प्रबंधक अगिनेश शर्मा ने उन पर हमला बोल दिया।

       खबर साभार : दैनिकजागरण

Post a Comment

0 Comments