logo

Basic Siksha News.com
बेसिक शिक्षा न्यूज़ डॉट कॉम

एक छत के नीचे 'प्राइमरी का मास्टर' से जुड़ी शिक्षा विभाग की समस्त सूचनाएं एक साथ

अंतरजनपदीय स्थानांतरण के लिए ज्ञापन : मांग को लेकर संगठन ने 29 अप्रैल को लखनऊ में धरना देेने की बात कही-

अंतरजनपदीय स्थानांतरण के लिए ज्ञापन : मांग को लेकर संगठन ने 29 अप्रैल को लखनऊ में धरना देेने की बात कही-

लखनऊ। प्राथमिक शिक्षक प्रशिक्षित स्नातक एसोसिएशन (विशिष्ट बीटीसी) ने शिक्षकों के अंतरजनदीय स्थानांतरण के लिए मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी के माध्यम से भेजा।

संगठन के प्रांतीय अध्यक्ष विनय सिंह के अनुसार पिछले साल स्थानांतरण न होने के कारण शिक्षकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए तुरंत स्थानांतरण नीति जारी करके शिक्षकों को स्थानांतरण किया जाए। इसी मांग को लेकर संगठन ने 29 अप्रैल को लखनऊ में धरना देेने की बात कही है।

           खबर साभार : अमरउजाला

    प्रांजल सक्सेना feeling संघर्षमय:-

वनवास समाप्ति की आस की ओर आज एक कदम और उठाया गया । आज 22 अप्रैल को प्रत्येक जनपद में अंतर्जनपदीय स्थानान्तरण हेतु ज्ञापन दिया गया ।

चूँकि सीतापुर जनपद से सबसे अधिक लोग स्थानान्तरण के इच्छुक हैं और यहाँ से सबसे कम स्थानान्तरण हुए थे पिछली बार । इसलिए प्राथमिक शिक्षक प्रशिक्षित स्नातक एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री विनय कुमार सिंह जी व महामन्त्री श्री आशुतोष मिश्र जी लखनऊ की कमान स्थानीय कार्यकारिणी को देकर स्वयं सीतापुर में साथियों का हौंसला बढ़ाने पहुँचे तथा लगभग 150 साथियों के साथ सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा ।

विभिन्न जनपदों से समाचार आया है कि मुख्यालय पर अंतर्जनपदीय स्थानान्तरण के इच्छुक लोग जोशीले अंदाज में पहुँचे और ज्ञापन दिया ।

मित्रों आप सभी से अनुरोध है कि ये जोश कतई न ठण्डा होने पाए और आज से कई गुना जोश और संख्या में आप सभी 29 अप्रैल 2015 को लक्ष्मण मेला पार्क लखनऊ में भारी संख्या में पहुँचें ।

आपको सूचित कर दूँ कि पिछली बार की भाँति इस बार भी विरोधी गुटों द्वारा झूठा प्रचार आरम्भ कर दिया गया है कि 29 का धरना निरस्त हो गया है या फिर मई में अंतर्जनपदीय स्थानान्तरण के आवेदन आ रहे हैं । जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है । न तो कोई धरना स्थगित हुआ है न ही होगा । साथ ही अभी तक सरकार ने आवेदन लेने के सम्बन्ध में कोई विचार नहीं किया है ।

इसलिए आप लोग किसी भी अफवाह और ध्यान न दें और 29 अप्रैल को लक्ष्मण मेला पार्क अवश्य पहुँचें ।

धरने के सम्बंध में किसी भी जानकारी के लिए आप निम्न नम्बरों पर सम्पर्क कर सकते हैं –
विनय कुमार सिंह ( अध्यक्ष )9451385166
आशुतोष मिश्र ( महामंत्री )9451904038
अंकुर कुल्श्रेष्ठ ( संयोजक अंतर्जनपदीय स्थानांतरण ) 9410833702
अनुज शर्मा 9411218778
आमिर फारूक 09411214280
प्रांजल सक्सेना 9997983115

धन्यवाद !

Post a Comment

0 Comments